2023 TVS Radeon:मिलेंगे धासू फीचर के सात ज्यादा माइलेज कीमत होगी मात्र 75 हज़ार

0
maxresdefault 3 4

tvs radeon

maxresdefault

20233 TVS Radeon: वैरिएंट और डिटेल. नया 2023 TVS Radeon चार अलग-अलग वेरिएंट और कई ज्यादा कलर वेरिएंट में आते है स्कीम में उपलब्ध होगा, जिसमें डुअल-टोन पेंट शामिल है. इसके बेस एडिशन वेरिएंट की कीमत 59,925 रुपये से शुरू होती है, जबकि रेंज-टॉपिंग डुअल-टोन डिस्क वेरिएंट की कीमत 74,966 रुपये है. सभी कीमतें (एक्स-शोरूम) दिल्ली की हैं. इसका मुकाबला Hero Splendor Plus XTEC, Honda Livo जैसी बाइक्स से होगा.

यह भी पढ़िए:-Yamaha FZ-X: यामाहा की बेस्ट बाइक कीमत हुई कम मिलेगी अब मात्र 1 लाख 5 हज़ार में और मिलेंगे कई धासु फीचर देख कर हो जाओगे हैरान जाने क्या है खास

TVS Radeon का धासू डिजाइन.
टीवीएस रेडियन के डिजाइन की बात करें तो इसमें मौजूद मॉडल के जैसी ही डिजाइन देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें कर्वी हेडलैंप काउल मिलेगा. एक कॉम्पैक्ट 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. साथ ही इसमें एक सिंगल पीस लॉन्ग सीट्स है. बैक साइड पर एक बल्बउस टेल लाइट दी गई है. साथ ही पीछे की तरफ एक टेल एंड रखा गया है. साथ ही इसमें 18 इंच का फाइव स्पोक वाला एलॉय व्हील्स भी दिया गया है.

hq720 1 2

मिलेगा 15 पहले से ज्यादा माइलेज. TVS Radeon में आपको BS6 कंप्लायंट 109.7cc का इंजन दिया गया है, जो कि 7350rpm पर 8.08bhp का पावर और 4500rpm पर 8.7Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। अपडेटेड मोटर में न्यू-जेनरेशन इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन (ET-Fi) टेक्नॉलजी दी गई है, जो कि फ्यूल इफीशिएंशी को 15 फीसदी बेहतर बनाती है। टीवीएस की इस बाइक की USP इसका पावरफुल इंजन और दिए गए धांसू फीचर हैं। बाइक में इको और पावर मोड को इंस्ट्रूमेंट कंसोल में डिस्प्ले किया जाता है। इसके अलावा, बाइक में USB चार्जर भी दिया गया है।

2023 TVS Radeon:मिलेंगे धासू फीचर के सात ज्यादा माइलेज कीमत होगी मात्र 75 हज़ार

Radeon बाइक के धासू फीचर्स. Radeon के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको USB चार्जर के साथ-साथ आरामदायक सवारी और बैठने के लिए सेगमेंट में सबसे लंबी सीट मिलती है. RTMi फीचर के साथ रिवर्स LCD क्लस्टर यूजर्स को राइडिं

स्पेसिफिकेशंस.
इसके फ्रंट में आपको मिलेगा 130 मिलीमीटर का ब्रेक सिस्टम दिया गया है. वहीं, इसके रियर में 110 मिलीमीटर का ब्रेक दिया गया है. यह बाइक SBT फीचर से लैस है. SBT फीचर के कारण ब्रेक लगने पर बाइक कम दूरी में ही रुक जाती है. इस बाइक में रियर ब्रेक लगाने पर फ्रंट ब्रेक ऑटोमैटिक अडजस्ट हो जाता है.

TVS Radeon की लंबाई 2006 मिलीमीटर, चौड़ाई 705 मिलीमीटर और ऊंचाई 1070 मिलीमीटर है. इसका व्हीलबेस 1265 मिलीमीटर है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 180 मिलीमीटर है

maxresdefault 1 4

क्या काम करता है TVS इंटेलिगो?
TVS इंटेलिगो लंबे सिग्नल या बाइक के एक जगह खड़े रहने पर खुद ही इंजन को बंद कर देता है ताकि बेहतर माइलेज हासिल किया जा सके. इस तकनीक की मदद ये ईंधन बचता है. बाइक को प्रीमियम लुक देने के लिए हेडलैंप और मिरर्स पर क्रोम फिनिश दिया गया है. नई रेडियन कुल चार वेरिएंट्स में लॉन्च की गई है, इनमें बेस एडिशन, डुअल टोन एडिशन ड्राम और रिवर्स एलसीडी क्लस्टर, डुअल टोन एडिशन ड्रम के साथ रिवर्स एलसीडी क्लस्टर और आईएसजी/आईएसएस, और डुअल टोन एडिशन डिस्क के साथ एलसीडी क्लस्टर शाकिल हैं.

यह भी पढ़िए:-इस नए साल पर घर लाये हौंडा की नयी गाड़ी HONDA SP SHINE 160 जिसका स्पोर्टी लुक कर देगा आपको पागल

maxresdefault 2 1

हमारी माने तो इस बाइक में आपको मिलेंगे कई एडवांस फीचर जो आपको बेहद अचे लगेंगे इस बाइक का इंजन भी आपको ज्यादा पॉवर फूल इंजन मिलेगा पहले से ज्यादा कीमत भी काफी काम है कोई भी इस बाइक को ले सकता है

ग कंडीशन के अनुसार मोटरसाइकिल के माइलेज को कंट्रोल करने में सक्षम बनाता है. इसके अलावा, डिजिटल क्लस्टर में घड़ी, सर्विस इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, टॉप स्पीड और एवरेज स्पीड की जानकारी जैसी 17 अन्य विशेषताएं भी मिलती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed