मात्र ₹ 5,833 देकर घर ले जाये Electric Cycle, मिल रही ₹12,000 की बम्पर छूट

0
maxresdefault 7 2

EMotorad T-REX AIR Electric Bicycle

मात्र ₹ 5,833 देकर घर ले जाये Electric Cycle, मिल रही ₹12,000 की बम्पर छूट जैसा की आपको पता की साईकिल लगभग अआप्को हर घर में दिखेगी , पर हम आपके लिए लाये है बहुत ही शानदार इलेक्ट्रिक साईकिल इसकी आजकल बहुत ज्यादा डिमांड है ,चाहे बच्चे हो या घर के बुजुर्ग हर कोई व्यक्ति इस सायकल को आसानी से चला सकता है ।

अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक साईकिल खरीदना चाहते है तो आप खरीद सकते है बहुत ही सस्ती कीमतों में ये इलेक्ट्रिक साईकिल । हम आपको बता दें की EMotorad T-REX AIR Electric Bicycle पर आपको ₹12000 तक का शानदार डिस्काउंट मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए: Oneplus का नया शानदार स्मार्टफोन,ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकप के साथ ,जाने पूरी जानकारी

मात्र ₹ 5,833 देकर घर ले जाये Electric Cycle, मिल रही ₹12,000 की बम्पर छूट

आप इसे केवल 5,833 रुपए देकर ले सकते है , आपको बता दे की इसमें पावरफुल बैटरी पाक लगी हुई है , जिसमे आपको 110 KM की रेंज काफी शानदार फीचर्स मिल जाते है । अब हम इसके फीचर्स और डिस्काउंट के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते है

सिर्फ 1 बार चार्ज करने पर तय करेगी 110 KM की दूरी

बताया जा रहा है की कंपनी इसमें 10.2 AH क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया जाने वाला है। कंपनी इसे अधिक रेंज प्रदान करने के लिए बना रही है। इस साईकिल को 1 बार चार्ज होने में महज 4 घंटे लगते है , और यह एक बार चार्ज होने पर 110 km तक की दूरी तय कर सकती है ।

मात्र ₹ 5,833 देकर घर ले जाये Electric Cycle, मिल रही ₹12,000 की बम्पर छूट

इस इलेक्ट्रिक साईकिल की पावरफुल मोटर

कंपनी द्वारा इसमें 500 W की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो आपको साईकिल को बना देगी दमदार , जबकि कोई भी इलेक्ट्रिक साईकिल में आपको सिर्फ 250 W की मोटर ही मिलती है। इसी कारन यह इलेक्ट्रिक साईकिल 40 से 45 किलोमीटर की तेज रफ्तार से चलती है।

यह भी पढ़िए: MP News : मध्यप्रदेश के दमोह जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, पेड़ से जा टकराई बोलेरो , हादसे में 3 लोगो की मौत

इस इलेक्ट्रिक साईकिल की डिस्काउंट ऑफर और कीमत

हम आपको बता दे की इस पर मिलने वाला डिस्काउंट ₹12000 है , डिस्काउंट मिलने पर इसकी कीमत मात्र 21,000 रूपये हो जाती है , और दी आपके पास इसे खरीदने के लिए इतने रूपये नहीं है तो आप फाइनेंस कराकर भी इस इलेक्ट्रिक साईकिल को खरीद सकते है , फाइनेंस करने पर ये आपको 5833 रुपए महीने की EMI पर मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed