Betul Traffic Root : देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी का भव्य आगमन कल बैतूल में , ट्रैफिक को लेकर बदले गए वाहनों के आवागमन के रुट, पढ़िए पूरी खबर

0
uptet result 2021 2022 08 15t112329.274

टाइम्स नाउ मध्यप्रदेश बैतूल :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैतूल में आगमन के वजह से जिले में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु रूप से रखने के लिए कुछ रूटों में बदलाव किया गया है जानकारी के मुताबिक 14 नवम्बर 2023 को प्रधानमंत्री मोदी बैतूल जिले के ग्राम बॉसपानी (आठवामिल), जिला बैतूल में जिला बैतूल के ग्राम बासॅपानी (आठवॉमिल) में आयोजित सभा कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु आगमन प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री के आठवामिल (बॉसपानी) में प्रस्तावित कार्यक्रम को मद्देनजर रखते हुये सभी गणमान्य नागरिको के लिए एवं राष्ट्रीय राजमार्ग क्रं.-47 (नागपुर-ओबेदुल्लागंज मार्ग) से होकर गुजरने वाले ऐसे वाहन चालक, जिनमें भोपाल एवं नागपुर जाने वाले, जो आठवॉमिल जोड़ से गुजरते हो, ऐसे वाहन चालकों एवं नागरिकों के लिए सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था हेतु निम्नानुसार बनाई जाती है :-

image 76

विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत करेंगे PM

आपकी जानकारी के लिए बता दे की प्रधानमंत्री 15 नवंबर को उलिहातू से ही पूरे देश के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत करेंगे, जिसके माध्यम से केंद्र सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराते हुए उन्हें इन योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया जाएगा। उलिहातू से पीएम झारखंड के कई तकनीकी संस्थानों के नए भवनों का उद्घाटन भी करेंगे।

image 77

Betul Traffic Root : देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी का भव्य आगमन कल बैतूल में , ट्रैफिक को लेकर बदले गए वाहनों के आवागमन के रुट, पढ़िए पूरी खबर

1- डायवर्जन – प्रातः 08.00 बजे से दोपः 01.00 बजे तक –
1-भारत भारती – नागपुर की ओर षाहपुर-इटारसी, होषंगाबाद, भोपाल की ओर जाने वाले छोटे वाहन मोटर साइकिल, कार आदि भारतभारती से सोनाघाटी, चक्कर रोड, थाना चौक, कमानी गेट, रानीपुर, बैतूल-सारणी जोड़, घोड़ाडोगरी होते हुये बरेठा जोड़ से अपने गंतव्य स्थान के लिए पहुंच सकेंगे।

2-बरेठा जोड़ – भोपाल से बैतूल, छिंदवाड़ा, पाढूर्णा, चिचोली, भैसदेही की ओर जाने वाले छोटे वाहन, मोटर साइकिल, कार बरेठा जोड़ से होते हुये घोड़ाडोगरी , रानीपुर, कमानी गेट, थाना चौक, सोनाघाटी, भारत भारती होते हुये अपने गंतव्य स्थान के लिए पहुंच सकेंगे।

2- भारी वाहनों का स्थगन (प्रातः 08.00 बजे से दोपः 01.00 बजे तक )ः-
1- बैतूल की ओर से आने वाले वाहन – वंष ढाबा/लक्की ढाबा/ग्रीन पार्क/मिलानपुर टोल प्लाजा पर बड़े वाहनों को रोका जायेगा।
2- षाहपुर-इटारसी की ओर से आने वाले वाहन – मुच्छड़ ढाबा, जस्सी ढाबा।

Betul Traffic Root : देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी का भव्य आगमन कल बैतूल में , ट्रैफिक को लेकर बदले गए वाहनों के आवागमन के रुट, पढ़िए पूरी खबर

3- पार्किंग :-
1- दो पहिया वाहन पार्किंग – आठवॉमिल जोड़ के पास।
2- चार पहिया वाहन पार्किंग – 1- होषंगाबाद, इटारसी, शाहपुर, बीजादेही, घोड़ाडोगरी, सारणी की ओर से आने वाले वाहनों की पार्किंग गेलेक्सी सिटी के पास।

जुड़िये हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से

3- छिंदवाड़ा, आमला, मुलताई, भैसदेही, चिचोली, आठनेर, बैतूल की ओर से आने वाले वाहनों की पार्किंग आठवामिल के पास खेत में पार्किंग।

4- बस वाहन पार्किंग :- मारूती नर्सिंग होम (ग्राम बासपानी )।

4- पुलिस / प्रशासनिक वाहनों की पार्किंग :- शासकीय स्कूल बॉसपानी के सामने।

नोट :- कृपया जिले के सभी गणमान्य नागरिकों जो कार्यक्रम में सम्मिलित होने सभास्थल आ रहे है, वे कृपय सभा कार्यक्रम में पानी की बॉटल, पान, गुटखा, बीड़ी, सिगरेट, अपना किमती सामान, वस्तु या कोई बेग लेकर ना जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed