Moto के नए स्मार्टफोन की जानकारी हुई लिक,प्रीमियम फीचर्स के साथ Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट का मिलेगा सपोर्ट

0
maxresdefault 14

Moto Edge 50 Fusion

वर्तमान समय में हमारे देश में टेक्नोलॉजी बहुत ही तेजी से बढ़ रही है और इसके साथ ही लोगो के रुजहान में बदलाव देखा जा रहा हैं. अब मोटोरोला ने अपने प्रीमियम फीचर्स स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है हम आपको इस फोन के कंफर्म हो चुके और संभावित स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानना बेहद जरुरी हो चूका है तो इस खबर के माध्यम से आपको और जानकारी देने वाले है इसलिए खबर में अंत तक बने रहे.

यह भी पढियें : Redmi 12 5G स्मार्टफोन इस फोन में आपको 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ मिलेगा जाने इस फोन के बारे में

आखिर क्यों किया जा रहा इतना पसंद

जैसा की आपको पता ही होंगे की जिस प्रकार से अन्य मोबाईल फोन में स्पेसिफिक फीचर्स आ रहे है उस प्रकार से ग्राहकों को उनमे रूचि आने लगी हैइस प्रीमियम स्मार्टफोन का नाम Moto Edge 50 Fusion है. यह भी मोटोराला एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा, इस स्मार्टफोन को कंपनी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है इस स्मार्टफोन को गीकबेंच की वेबसाइट पर स्पॉट कर दिया है.

Moto के नए स्मार्टफोन की जानकारी हुई लिक,प्रीमियम फीचर्स के साथ Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट का मिलेगा सपोर्ट

इस फोन के लीक स्पेसिफिकेशन्स

इसके अतिरिक्त आपको बता दे की इस शानदार मोबाईल फ़ोन में इस फोन में Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया जाएगा. इस फोन में चिपसेट और 8GB RAM का सपोर्ट दे सकती है. अब हम आपको इस फोन के फीचर के बारे में बताते हैं. इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले एक जाने-माने टिप्स्टप एवन ब्लैस (Evan Blass) ने Moto Edge 50 Fusion के लीक फीचर्स की जानकारी भी दी थी. . इस फोन में आपको 50MP का बैक कैमरा सेटअप और 32MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है. इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी दे सकती है, जो 68W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी.

यह भी पढियें : इस होली घर लाये नया स्मार्टफोन Vivo T2 X 5G जिसमे आपको मिलेगा 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी,प्यारे प्यारे रंगो के साथ

जाने इस मोबाईल फोन की कीमत

जैसा की आपको बता दे की हल ही में जानकरी के अनुसार इसकी कीमत 44,999 रुपये होगी। गुगलानी के अनुसार ऑफर्स के साथ आप इस फोन को 39,999 रुपये में खरीद सकेंगे। मोटोरोला एज 50 प्रो तीन कलर ऑप्शन- लैंडर पर्पल, पर्ल वाइट और ब्लैक एक्लिप्स में आएगा। और यह आपके लिए बेहद ही खास हो सकता है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed