ग्राम पंचायत मच्छी का कारनामा : शौचालय की टंकी में नही पहुंच रहा पानी,कचरा गाड़ी बनी कबाड़

0
टाइम्स नाउ मध्य प्रदेश समाचार 04 मार्च 2024

टाइम्स नाउ मध्य प्रदेश समाचार

ग्राम पंचायत मच्छी का कारनामा : शौचालय की टंकी में नही पहुंच रहा पानी,कचरा गाड़ी बनी कबाड़

मनोहर अग्रवाल खेड़ीसावलीगढ़:

विकासखंड भेसदेही की ग्राम पंचायत मच्छी को ग्रामीणों के लिए मिल रही सरकारी सुविधाओं की कोई भी चिंता नही इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की ग्राम पंचायत के अंतर्गत ग्राम चिचोली ढाना में ग्रामीणों के लिए बनाया गया सुलभ शौचालय में पानी की भी सुविधा नही है ग्रामीण बताते है।की ग्राम पंचायत का स्वच्छता की ओर कोई ध्यान है और नही उन्हे ग्रामीणों को हो रही असुविधा से कोई लेना देना है।

यह भी पढ़िए:- मुर्गी पालन की शुरुआत कैसे करे, जाने इसके लाभ और खासियतमुर्गी पालन की शुरुआत कैसे करे, जाने इसके लाभ और खासियत

cc1c5d35 8567 4862 9798 603da1f3d692

ग्राम पंचायत मच्छी का कारनामा : शौचालय की टंकी में नही पहुंच रहा पानी,कचरा गाड़ी बनी कबाड़

जनपद पंचायत भेसदेही ने ग्राम पंचायत को स्वच्छता अभियान निरंतर शुरू रखने कचरा वाहन भी दिया लेकिन ग्रामपंचायत के लापरवाही से कचरा वाहन पंचायत भवन के पीछे कबाड बना पडा है. महार पानी गांव के ग्रामीणों ने बताया की परतवाड़ा मार्ग से महारपाणी पहुंच मार्ग पीआर बना यात्री प्रतीक्षालय खंडहर बन गया लेकिन ग्राम पंचायत का इस ओर कोई ध्यान नही है ग्राम पंचायत में रोजगार मूलक कार्य भी बंद है.

0fa75ee2 7d93 4656 97b1 579962c5d976

यह भी पढ़िए:- 100 वर्षों बाद लगेगा होली के दीन चंद्र ग्रहण, भारत में दिखाई देगा या नहीं? जाने पूरी जानकारी

जिससे ग्रामीण महाराष्ट्र में रोजगार के लिए पलायन कर रहे है जगह जगह गंदगी के अंबार लगे है लगता इस पंचायत में कोई भी जिम्मेदार नही है।अगर है तो अपने कार्य के प्रति इतने लापरवाह की सिर्फ पद और नाम की खाना पूर्ति कर रहे है ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर बैतूल से उचित कार्यवाही की माग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed