रोडवेज बस से 3 पॉलीटेक्निक छात्रों की मौत, बस के गढ्ढे में गिरने से यात्री हुए घायल

0
f7878c1f 0a9b 48ea 8726 abda0df8aed4

KANPUR SADAK HADSA

कानपूर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा रोड स्टेशन के निकट एक रोडवेज बस ने 3 छात्रों को कुचल दिया । छात्र साइकल से जा रहे थे, तभी अचानक बस ने तीनो को कुचला और गढ्ढे में जाकर गिर गयी । इस हादसे में तीनो छात्रों की मौत हो गयी । घटना के सुचना मिलने पर परिजनों में हाहाकार मच गया ।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
6764c3e0 acd3 4809 90ea 41ba6c86bc9a 5

जुड़िये मध्य प्रदेश बैतूल की ताजा खबरों के लिए : – Click Now

कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में आज दर्दनाक हादसा हो गया । बस बहुत तेज रफ़्तार से आ रही थी और अचानक अनियंत्रित होकर साइकिल सवार 3 दोस्तों को कुचल दिया । सभी तीनो छात्रों की मौके पे ही मौत हो गयी । साथ ही और भी छात्र इस बस की चपेट में आकर पास के पानी से भरे गड्‌ढे में गिर गए । अभी तलाश जारी है । साथ ही बस भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में गिर गयी । पुलिस और रहत सेवा घटना स्थल पर मौजूद है ।

यह भी पढ़िए:-PM Kisan Yojana: किसानो के लिए बड़ी खुशखबरी जानिए अब आ सकती है PM Kisan योजना की 17वीं किस्त ?

छात्रों के परिवार में मचा कोहराम

घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा रोड स्टेशन के पास एक बस ने तीन पॉलिटेक्निक छात्रों को कुचल दिया और पास के गढ्ढे में जाकर गिर गयी। इस घटना में छात्रों की मौत हो गयी, जिसमे अंकुश प्रजापति, दीपक तिवारी और मनीष कुमार शामिल हैं। इनकी पहचान इनके पास मिले पहचान पत्र से हुई है। जब इस बात की खबर उनके घरवालों और परिजनों को मिली तो उनमे कोहरम मच गया । वहा पर इस हादसे से नाराज होकर ग्रामवासियो ने हंगामा शुरू कर दिया ।

क्रेन की मदद से बस को बाहर निकलवाया

इस घटना के बाद बस में यात्रा कर रहे यात्रियों में भगदड़ मच गयी । सुचना के मिलते ही पुलिस कर्मियों ने जाँच शुरू की और परिजनों को भी सूचित किया । साथ ही क्रेन को बुलाकर बस को खाई से बहार निकला ।

यह भी पढ़िए:- होली के शुभ अवसर पर सरकार दे रही फ्री गैस सिलेंडर ?, इसमें करे आवेदन ?

6764c3e0 acd3 4809 90ea 41ba6c86bc9a 5

जुड़िये मध्य प्रदेश बैतूल की ताजा खबरों के लिए : – Click Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed