CSK vs RCB Live Streaming: चेन्नई और आरसीबी के बीच होगी करारी टक्कर, जानिए कहा देख पाएंगे लाइव मैच

0
hq720 3

IPL 2024 FIRST MATCH

सार

CSK vs RCB IPL Live Streaming, Telecast: आज दिन शुक्रवार को खेले जाने वाले आईपीएल के पहले मैच में CSK vs RCB के बीच बड़ी भिंतड देखने को मिलेगी। चेन्नई सुपर किंग्स अपने पिछले सीजन के ख़िताब को बचाने के लिए इस मैच को जीतने के लिए अपना पूरा दम लगाएगी, साथ ही RCB भी अपने पहले मैच को जितने के लिए पूरी जोर से खेलेंगी ताकि उनके आईपीएल की शुरुआत धमाकेदार हो।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

विस्तार

आज शाम 8 बजे से आईपीएल 2024 के इस सीजन की शुरुआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच आज शाम चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच धमाकेदार परियो के साथ खेला जायेगा। इस मैच में दोनों ही टीमें अपने पुरे जोश और उत्साह के साथ उतरेगी । इस बार CSK की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ द्वारा करि जाएगी, साथ ही आरसीबी की टीम फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में अपने इस टूर्नामेंट को खेलेगी ।

6764c3e0 acd3 4809 90ea 41ba6c86bc9a 5

जुड़िये मध्य प्रदेश बैतूल की ताजा खबरों के लिए : – Click Now

यह भी पढ़िए:- कार की चपेट में आये साइकिल सवार की मौत, बेटे ने किया पुलिस केस

CSK vs RCB Live Streaming: चेन्नई और आरसीबी के बीच होगी करारी टक्कर, जानिए कहा देख पाएंगे लाइव मैच

इस आईपीएल के पहले मैच से पहले CSK टीम के द्वारा कुछ विशेष फैसले लिए गए है। जिसमे इस बार CSK की कॅप्टेन्सी ऋतुराज गायकवाड़ को सौपी गयी है । इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई को टीम का नेतृत्व करते नही देख पाएंगे । इस खबर के आते ही सभी सीएसके फैंस का दिल बुरी तरह से टूट गया । धोनी ने कुल 212 मैचों में चेन्नई की कॅप्टेन्सी को संभाला है । इसमें से कुल 128 मैचों में CSK को जीत हासिल हुई है । साथ ही 82 मैचों में इन्हे हार मिली है । वही पर इनके 2 मैच बेनतीज़े रहे है । CSK ने पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस को हराकर आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम कराया था ।

आज खेले जाने वाले इस मैच में दोनों टीमों के बीच करारी टक्कर देखने को मिलेंगी । क्योकि CSK अपने पुराने ख़िताब को बरक़रार रखने के जोश में मैदान पर उतरेंगी और RCB भी अपनी जीत के साथ इस टूर्नामेंट की शुरुआत करना चाहेगी । यह मुकाबला विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए बहुत ही खास होने वाला है ।

यह भी पढ़िए:- Congress Meeting : कांग्रेस कर सकती है MP के उम्मीदवारों की घोषणा जानिए पूरी खबर

आइये जानते है आईपीएल के इस सीजन के पहले मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट के बारे में

मैच कब और कहा होगा

आज का यह मैच CSK और RCB के बीच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार यह मैच 08:00 बजे से खेला जाएगा।इस मैच का टॉस शाम 07:30 बजे होगा।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

किस-किस टीवी चैनल पर मैच प्रसारित होगा

इस बार का आईपीएल स्टार स्पोर्ट्स के माध्यम से टीवी पर प्रसारित होगा । इस मैच की अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध कराइ जाएगी । साथ ही स्टार स्पोर्ट्स चैनल बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री प्रदान करेगा।

6764c3e0 acd3 4809 90ea 41ba6c86bc9a 5

जुड़िये मध्य प्रदेश बैतूल की ताजा खबरों के लिए : – Click Now

फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

इस आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर देखी जा सकती है। जिओ सिनेमा पर आप लोग फ्री में आईपीएल का आनंद ले सकते है। इस लाइव मैच को देखने के लिए आपको कोई भी पैसा नही लगेगा । आप जिओ सिनेमा के माध्यम से इसे फ्री में देख सकते है ।

सीएसके और आरसीबी के इलेवन प्लेयर्स इस प्रकार से है

चेन्नई सुपर किंग्सः रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, डेरिल मिशेल, महेंद्र सिंह धोनी, मिशेल सैंटनर, शार्दुल ठार्कुर, दीपक चाहर, मुस्ताफिजुर रहमान।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरुः विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, दिनेश कार्तिक, कैमरन ग्रीन, महिपाल लोमरोर, रीस टॉप्ली, मोहम्मद सिराज, करन शर्मा।

CSK vs RCB Live Streaming: चेन्नई और आरसीबी के बीच होगी करारी टक्कर, जानिए कहा देख पाएंगे लाइव मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed