Betul Bulletin : कस्तूरबा गाँधी के बालिका छात्रावास में पदयुक्त अधीक्षक को कलेक्‍टर द्वारा क्या गया निलंबित

0
16 03 2024 24 suspand

betul top news

Betul Bulletin : कस्तूरबा गाँधी के बालिका छात्रावास में पदयुक्त अधीक्षक को कलेक्‍टर द्वारा क्या गया निलंबित कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में अधीक्षक लता करोचे के द्वारा छात्रावास में जितने भी नियम थे उनके अनुरूप पालन नहीं किया जा रहा था ऐसे मिला प्रवाही को देखते हुए एवं नियमों के प्रति उदासीनता बरतने की शिकायत पर जांच करने के पश्चात उन्हें दोषी पाया गया है।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

किसान कर्ज़ माफी की नई सूचि देखने के लिए

यहां क्लिक करें

बैतूल जिले के दमजीपुरा में कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास के अंतर्गत कुछ गड़बड़ी की शिकायत निरंतर आ रही थी ऐसे में कलेक्टर द्वारा जांच करने पर छात्रावास अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया है इसी के साथ कलेक्टर द्वारा बताया गया कि यह आदेश गुरुवार को जारी किया गया था।

Kisan Karj Mafi Yojana: पुरे 33 हजार किसानो का कर्ज होगा माफ़ ? जारी होगी नयी लिस्ट , सभी को मिल सकता है लाभ ?

Betul Bulletin : कस्तूरबा गाँधी के बालिका छात्रावास में पदयुक्त अधीक्षक को कलेक्‍टर द्वारा क्या गया निलंबित

जारी किए गए आदेश में यहां पाया गया कि कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की अधीक्षक नियमों का पालन नहीं कर रही थी ऐसे में उनके इस दृष्टिकोण को शिकायत के रूप में दर्ज किया गया इसी के साथ उन्हें दोषी पाया गया है।

PM JAN DHAN YOJNA HOLI OFFER UPTO 10000 : इस होली मिल रहा पीएम जनधन योजना में 10000 रूपए तक का लाभ ? क्या है जानकारी किसे मिल सकता है

इसी के साथ जाँच के पश्चात निलंबन की अवधि में उन्हें आजीविका की पात्रता बताई गयी है । और इसमें मुख्यालय कार्यालय सहायक आयुक्त अनुसूचित जाति कल्याण विभाग बैतूल का निर्धारण किया गया है। छात्रावास अधीक्षक का दायित्व सुरुचिपूर्ण अष्टम, प्राथमिक शिक्षक, शासकीय प्राथमिक विद्यालय नीमढाना तथा अधीक्षक कन्या छात्रावास दामजीपुरा को सौंपा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed