बेहतरीन माइलेज के साथ लाखो दिलो में जगह बनाने के आ गई HERO की ये गाड़ी, माइलेज के साथ दे रही बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस

0
WhatsApp Image 2022 12 23 at 9.03.49 AM 1200x675 1

HERO MOTERS :- बेहतरीन माइलेज के साथ आ गई है हीरो की गाड़ी देखे कीमत हीरो देश की जानी-मानी कंपनी है और अपनी गाड़ियों के लिए लोकप्रिय है। हीरो की बाजार में कई शानदार बाइक्स मौजूद हैं। पर इनमें से सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली Hero Splendor बाइक है। यही नहीं यह हीरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इसी को देखते हुए कंपनी अपनी स्प्लेंडर को अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस नई स्प्लेंडर में कई बदलाव देखने को मिलेंगे.

बेहतरीन माइलेज के साथ लाखो दिलो में जगह बनाने के आ गई HERO की ये गाड़ी, माइलेज के साथ दे रही बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस

image 56

लाखो भारतीयों के दिल में बना चुकी है ये गाड़ी

Hero Splendor Plus Xtec की नई गाड़ी है जो लाखो भारतीयों के दिल में जगह बनाने के लिए बाजार में आ चुकी है । इसमें कंपनी ने कई अपडेट्स दिए हैं। इसमें एडवांस फीचर्स देने के साथ इंजन में भी अपडेट्स किए गए हैं। Hero Splendor कम कीमत में दमदार इंजन के साथ बेहतर माइलेज देने के लिए जानी जाती है। जानकारी के अनुसार हीरो की यह नई बाइक नए फीचर्स के साथ सड़कों पर फर्राटा भरते दिखाई देगी।

image 55

New Hero Splendor का ताकतवर इंजन

आपको बता दे की नयी हीरो स्प्लेंडर हीरो की इस नई बाइक में 7.2 CC एयर कूल्ड तकनीक सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिलेगा, जो 7.9 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 NM का पिक टॉर्क पैदा कर सकता है। इसमें i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम मिलता है। माइलेज की बात करें तो Hero Splendor 80.6 kmpl तक का माइलेज दे सकती है। वैसे देखा जाए तो Hero Splendor को पसंद करने का सबसे बड़ा कारण उसका माइलेज है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 80.6 kmpl तक का माइलेज ऑफर करती है।

image 58

BIKEDEKHO वेबसाइट पर हो रही बाइक की बिक्री

तीसरे ऑफर में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की बिक्री BIKEDEKHO वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ पर इस बाइक के 2017 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और इसका कंडीशन बेहतर है। आप इस बाइक को अगर चाहें तो 32 हजार रूपये में यहाँ से खरीद सकते हैं

बेहतरीन माइलेज के साथ लाखो दिलो में जगह बनाने के आ गई HERO की ये गाड़ी, माइलेज के साथ दे रही बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस

image 60

(Hero Splendor Plus) बाइक की बिक्री DROOM

दूसरे ऑफर में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक की बिक्री DROOM वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ पर इस बाइक के 2016 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और इसका कंडीशन बेहतर है। आप इस बाइक को अगर चाहें तो 27 हजार रूपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।

image 59

New Hero Splendor Plus Xtec features

हमारी जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की New Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स की बात की जाये तो इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए है।बेहतरीन माइलेज के साथ लाखो दिलो में जगह बनाने के आ गई HERO की ये गाड़ी, माइलेज के साथ दे रही बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed