Betul Road Accident – सगाई से लौट रहे युवक को पिकअप ने मारी टक्कर, मौत और एक गंभीर रूप से घायल 2024

0
52c90c70 a5a7 4f8a bceb 1e4d6dd158df

Betul Road Accident

Betul Road Accident – सगाई से लौट रहे युवक को पिकअप ने मारी टक्कर, मौत और एक गंभीर रूप से घायल 2024

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
image 807
Betul Road Accident

Betul Road Accident सगाई कार्यक्रम से वापस आते समय दो बाइक स्वरों को पिकअप के द्वारा टक्कर मार दी गई इस भयंकर हादसे में एक युवक की तत्काल मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर हालत में घायल हो गया इसी के साथ घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल पूरी घटना स्थान पर पहुंची और घटना की जानकारी ली आज मंगलवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया ।

Betul Road Accident पास ही के निवासी चौकी प्रभारी दिनेश कमरे द्वारा बताया गया कि झगड़िया जोड़ स्कूल के पास सोमवार की शाम को पिकअप द्वारा बाइक को टक्कर मार दी गई जिस हादसे में संतोष पिता राम सिंह धुर्वे निवासी चिखली आमढाना की घटना स्थल पर तत्काल मौत हो गई युवक का दूसरा साथी दुर्गेश यादव गंभीर रूप से घायल है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

52c90c70 a5a7 4f8a bceb 1e4d6dd158df
Betul Road Accident

Betul Road Accident सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल घटना स्तर पर पहुंची और पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया इसी के साथ मृतक का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर बॉडी को परिजनों को सौंप दिया गया पुलिस द्वारा बताया गया कि घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जिसके बाद पुलिस युवक से बची हुई पूछताछ पूर्ण करेंगी।

Betul Road Accident सोमवार शाम को सगाई कार्यक्रम से वापस आते समय यह भयंकर हादसा हो गया जिसमें पिकअप ने बाइक चालक को जोड़ता टक्कर मार दी जिसमें घटनास्थल पर तत्काल संतोष की मौत हो गई इसी के साथ पाडर पुलिस द्वारा बताया गया की पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

यह भी पढियें-Yamaha R15 का नया अवतार 2024 अब और भी आक्रमक, नए लुक में आ गयी यामाहा देगी KTM को जोरो की टक्कर

यह भी पढियें-(Ghodaadongaree) राजस्व महाअभियान पहले विशेष शिविर में स्वामित्व योजना के तहत विधायक घोड़ाडोंगरी श्रीमती उईके ने वितरित किए पट्टे 2024

जुड़िये हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से :-

यह क्लीक करे और जुड़िये हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed