HERO की सबसे सस्ती गाड़ी 73 हजार वाली बाइक, माइलेज देती 75 Kmpl, सबसे सस्ती क़िस्त 2 हजार से भी कम

0
maxresdefault3 1

NEW HERO SPLENDER

maxresdefault 3 1

हीरो ने अपनी नई बाइक भाई हीरो स्प्लेंडर को मार्केट में उतार दिया है जो की दीवाना बना है रखी है , इस गाड़ी में मिलेगा आपको 97.2 सीसी का अच्छा माइलेज देने वाला एक बेहतर इंजन और साथ ही 8.02 पीस की आरपीएम प्रदान करने वाला एक बेहतर इंजन और बहुत अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ आपको यह गाड़ी देखने के लिए मिलने वाली है।

Hero Splendor baik In India:दुनिया में Hero Splendor का दबदबा कायम है। हीरो की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल Hero Splendor पिछले महीने देश में बिकी सबसे ज्यादा और इसे करीब 2.29 लाख लोगों ने खरीदा। पिछले महीने हीरो स्पलेंडर ने होंडा सीबी शाइन, बजाज पल्सर,को किया पीछे, साथी नए साल और नए सीजन में आप हीरो स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं इससे पहले आपको इस बाइक के फीचर सेफ्टी और संपूर्ण जानकारी को जान लेना चाहिए.

image 151

HERO की सबसे सस्ती गाड़ी 73 हजार वाली बाइक, माइलेज देती 75 Kmpl, सबसे सस्ती क़िस्त 2 हजार से भी कम

Engine – इस शानदार बाइक में आपको 97.2CC का इंजन देखने के लिए मिलने वाला है। यह एक Air Cooled, Single Cylinder और 4-Stroke इंजन है। यह 8.02 PS @ 8000 Rpm की पॉवर और 8.05 NM @ 6000 Rpm का टार्क को जनरेट करने में सक्छम होगा .

यह भी पढ़िए – Hero Passion Pro:मिलेगा नया इंजन बेहतरीन माइलेज कीमत मात्र 80 हज़ार जानिए क्या क्या है फीचर

Brakes – यह बाइक होगी काफी ज्यादा तेज इस गाडी की टॉप स्पीड होने वाली है 87-93 Kmph प्रति घंटा किलोमीटर , साथ ही साथ इसका माइलेज भी अच्छा है। इसमें आगे और पीछे दोनों ओर 130mm के Drum Brakes देखने के लिए मिलने वाले है जो की आपको बाइक चलते समय और भी ज्यादा सेफ्टी प्रदान करेगा.

image 152

Mileage – वैसे तो हीरो की गाड़ियों से ग्राहकों को माइलेज के मामले में कोई शिकायत नहीं रहती है वही पर हीरो स्पलेंडर बाइक में 80.6 Kmpl का ओवरऑल माइलेज देखने को मिल जाता है। यह बाइक अच्छे फीचर के साथ मस्त परफॉर्मेंस देने वाली इस कीमत की सबसे अच्छी बाइक होने वाली है.

यह भी पढ़िए – रु 8,999 की सस्ती कीमत में मिलेगा Redmi का दिल को छू लेने वाला स्मार्टफोन मिलेगा 12GB RAM और 256GB स्टोरेज

Features And Safety –बेहतर लुक बेहतर माइलेज के साथ आपको इस गाड़ी में बेहतर सेफ्टी भी देखने के लिए मिल जाती है इस गाड़ी में आपको देखने मिलेगा Integrated Braking System आता है, इसे ज्यादातर लोग ABS के नाम से जानते है। इसमें I3S Technology, XSen Technology आती है। बाइक गिरने पर इंजन अपने आप बंद होने वाली टेक्नोलॉजी आएगी जो की गाड़ी को बनाएगी और भी ज्यादा बेहतर.

HERO की सबसे सस्ती गाड़ी 73 हजार वाली बाइक, माइलेज देती 75 Kmpl, सबसे सस्ती क़िस्त 2 हजार से भी कम

image 153

Features – आपको इस गाड़ी में देखने के लिए मिलने वाली है एक बढ़िया और लंबी सीट, मैनुअल ट्रांसमिशन और 4 गियर सिस्टम, एलॉय टायर, 9.8 लीटर फ्यूल कैपेसिटी, इसे ज्यादातर लोग ABS के नाम से जानते है। इसमें I3S Technology, XSen Technology आती है। बाइक गिरने पर इंजन अपने आप बंद होने वाली टेक्नोलॉजी आएगी जो की गाड़ी को बनाएगी और भी ज्यादा बेहतर. 112 किलो ग्राम वजन इस गाड़ी का वजन होगा साथ ही इसमें कीक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों ऑप्शन देखने के लिए मिलने वाले है .

  • सीट हाइट 785 mm
  • माइलेज 80.6 kmpl
  • फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9.8 Litres
  • कर्ब वेट 112 kg
  • फ्रंट ब्रेक टाइप Drum
  • रियर ब्रेक टाइप Drum
  • व्हील टाइप एलाय व्हील्स
  • ओडोमीटर Analogue
  • सीट स्टाइल सिंगल सीट

प्राइस क्या होगी ?भारतीय मार्किट में Hero Splendor सीरीज की शुरुआती एक्स-शोरूम, प्रदेस की कीमत कीमत 74,491 रुपये है। आम आदमी की इस पसन्दीदा बाइक बाइक के लुक और फीचर्स तो अच्छे हैं ही, साथ ही यह माइलेज ज्यादा मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed