आ गया बैतूल विधानसभा 2023 का परिणाम जल्दी जानिए हमारे चैनल के माध्यम से टाइम्स नाउ मध्य प्रदेश पर

0
Addasubheading7

BETUL VIDHANSBHA

Addasubheading7

बैतूल के पांचो विधानसभा के 2023 चुनाव के परिणाम सबसे पहले जानने के लिए टाइम्स नाउ मध्य प्रदेश पर देखें । वहीं पर लाइव अपडेट के लिए इस पेज को रिफ्रेश करते रहिए विधानसभा चुनाव 2023 की मतगणना कॉलेज में चल रही है 3 दिसंबर को आप ताजा आंकड़े देख सकते है। Live अपडेट के लिए इसी पेज को रिफ्रेश करे।

image 88

आ गया बैतूल विधानसभा 2023 का परिणाम जल्दी जानिए हमारे चैनल के माध्यम से टाइम्स नाउ मध्य प्रदेश पर

Madhya Pradesh :- मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी बढ़ते बहुमत की और वही राज्यों में बीजेपी कितने सरकार से बनेगी इसके नतीजे लगातार आपको दिलखा रहे है जल्दी ही आपको इसका रिजल्ट पता चलेगा एग्जिट पोल के माध्यम से तीन राज्यों में बीजेपी की जीतने की संभावना का अनुमान है ,मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी बढ़ते बहुमत की और वही राज्यों में बीजेपी ,वही राजस्थान में कांग्रेस का खेल ख़त्म होने का आसार

image 89

विधानसभा चुनाव 2023 की मतगणना को लेकर बैतूल जिले के जेएच कॉलेज में तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली गई है। रविवार सुबह 7:00 बजे से मतगणना प्रक्रिया शुरू होगी। 

आ गया बैतूल विधानसभा 2023 का परिणाम जल्दी जानिए हमारे चैनल के माध्यम से टाइम्स नाउ मध्य प्रदेश पर

 रविवार सुबह 7:00 बजे से मतगणना प्रक्रिया शुरू होगी। मतगणना के लिए कुल 127 टेबल लगाए गए हैं।सुबह 8 बजे सबसे पहले आधे घंटे तक पोस्टलकी गिनती की जाएगी।इसके बाद 8:30 से निर्धारित समय पर ईवीएम मशीनों से वोट मतगणना की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

image 90

यह भी पढ़िए- मध्य प्रदेश में BJP बढ़ते बहुमत की और वही राज्यों में बीजेपी ,वही राजस्थान में कांग्रेस का खेल ख़त्म होने का आसार

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी बढ़ते बहुमत की और Madhya Pradeshमध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों पर वोटों (votes)की गिनती (Counting)चल रही है बहुमत के लिए 116 सीट की आवश्यकता है। मध्य प्रदेश में दो दशक से सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का राज कायम रहेगा या फिर राज्य की कमान कांग्रेस के हाथ जाएगी यह दोपहर तक तय हो जाएगा।

यह भी पढ़िए-बैतूल विधानसभा परिणाम 2023 : लाइव जाने यहाँ अपडेट और हाइलाइट

वही इस बार हर विधानसभा के लिए अलग अलग व्यवस्था कराई गयी है,जो की हमारे चैनल पर सारी जानकारी देखने के लिए मिल जाएगी सबसे कम 14 राउंड में ही नतीजे सामने आ जाएंगे, जबकि मुलताई के लिए 15, बैतूल के लिए 17, घोड़ाडोंगरी के लिए 18 और भैंसदेही के लिए 17 राउंड में काउंटिंग होने वाली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed