Pushpa 2 New Poster: ‘पुष्पा 2’ के नए पोस्टर में अल्लू-रश्मिका का रोमांटिक लव फैंस का सालो का वनवास हुआ ख़त्म

0
pushpa 2

pushpa 2 :अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म puspa 2 का इंतजार भारत का बच्चा बच्चा कर रहा है pushpa 2 का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है।अल्लू अर्जुन फैंस का दिल हुआ खुश सालो का इंतजार हुआ ख़त्म इस नए पोस्टर में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। साथ ही मेकर्स ने इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म का दूसरा गाना कब रिलीज होगा।

pushpa 2: पुष्पा 2 द रूल’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन कर निकले वाली है भारत के गाँवो तक इस फिल्म की चर्चा चल रही फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इतजार है , बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से अल्लू और उनकी यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2’ के ‘कपल सॉन्ग’ से पहले इसका नया पोस्टर जारी किया है। इस नए पोस्टर में अल्लू और रश्मिका का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। साथ ही मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का ‘कपल सॉन्ग’ कब रिलीज होगा।

read more: hardik pandya से तलाक की खबरों के बीच नताशा स्तांकोविक ने शेयर की अपनी पहली लॉलीपॉप फोटो

pushpa 2: romantic पोस्टर में अल्लू-रश्मिका का नया लुक फैंस बोले किसी की नजर ना लगे
एक्स अकाउंट पर ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने एक नया पोस्ट जारी किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। अल्लू का स्टाइल इस पोस्टर में फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही रश्मिका ने इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी है। रश्मिका के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिखाई दे रही है और वह काली जींस के साथ काले-सफेद धारियों वाली टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में दोनों को देखकर यही लग रहा है कि यह एक रोमांटिक कपल सॉन्ग होगा। इस पोस्टर को देखने के बाद अल्लू और रश्मिका के फैंस pushpa 2 को लेकर उत्साहित हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed