कई सारे तगड़े तगड़े फीचर्स के साथ मार्किट में देखने को मिलेगी Kia की ये शानदार कार , इंजन भी होगा दमदार

0
Kia Sorento

Kia Sorento

कई सारे तगड़े तगड़े फीचर्स के साथ मार्किट में देखने को मिलेगी Kia की ये शानदार कार , इंजन भी होगा दमदार नमस्कार दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश में कई सारे कार्य मौजूद है, चलिए हमको बताते हैं एक बेहतरीन कर के बारे में जिसका नाम है Kia Sorento New Car। आपको तो पता ही होगा कि Maruti और Tata motors का नाम सबसे पहले आता है। मगर इस बार Kia Sorento ने अपनी एक नई मॉडल को लॉन्च करके सभी का ध्यान अपने और आकर्षित कर लिया है। चलिए जानते हैं इस कर के बारे में और डिटेल्स

Realme के 7050 चिपसेट वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट,जाने कीमत और फीचर्स

चलिए सबसे पहले आपको बताते हैं इसके फीचर्स के बारे में इसमें आपको कई सारे शानदार पिक्चर देखने को मिलने वाली है और यह बहुत ही शानदार गाड़ी है जिसमें आपको वेंटीलेटर सीट और पैनोमेरिकल सनरूफ जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। सबसे पहले तो आपको सॉफ्ट टच सेट ओं वॉयरलैस चार्जिंग के साथ-साथ बेस्ट म्यूजिक सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावे एंबिएंट लाइटिंग और मल्टी जॉन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी है और नए-नए फीचर्स और कई सारे बदलाव फीचर्स भी इसमें मिलने वाले हैं।

कई सारे तगड़े तगड़े फीचर्स के साथ मार्किट में देखने को मिलेगी Kia की ये शानदार कार , इंजन भी होगा दमदार

अगर आप इस गाड़ी को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इसमें किस तरह का इंजन देखने को मिलता है बताया जा रहा है कि इस मॉडल में आपको 392 सीसी का शानदार इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन 230 bhp की पावर और 350 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। मार्केट में इस मॉडल को इसके इंजन स्पेसिफिकेशन इसकी इंडियन मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड बढ़ चुकी है।

लोकतंत्र के उत्सव पर इस गांव में हुआ मतदान दलों का ढोल धमाकों से स्वागत आरती उतारी तिलक भी लगाया

इसकी कीमत के बारे में जानकर तो आप हैरान हो जाएंगे क्योंकि इस पर आपको बहुत ही ज्यादा छूट देखने को मिलने वाली है चलिए जानते हैं इस छठ के बारे में आपको बता दे की अब तक कंपनी ने इसके लॉन्च डेट या फिर कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल को 25 लाख रुपए मैं इंडियन मार्केट में आपको देखने को मिलने वाली है यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed