अब पावरफुल इंजन के साथ आ रही Mahindra Bolero,कब होगी लॉन्च

0
maxresdefault 4 3

Mahindra Bolero

अब पावरफुल इंजन के साथ आ रही Mahindra Bolero,कब होगी लॉन्च अब कंपनी नए अवतार में Mahindra Bolero को एक बार फिर से भारतीय बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। इस भोगली गाड़ी का लॉन्च डेट भी सामने आ चुका है। ऐसे में आप भी नई महिंद्रा बोलेरो SUV का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।आपको बता दे की महिंद्रा के तरफ से आने वाला बोलेरो को भारतीय मार्केट में Mahindra Bolero Neo Plus के नाम से उतर जाएगा। इस कार की लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी है,आइये हमारी पोस्ट के माध्यम से इसकी और जानकारी प्राप्त करे-

Mahindra Bolero के पावरफुल इंजन

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें पहले से काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 2.2 लीटर डीजल इंजन होगा। इस दमदार इंजन में 20 Bhp की अधिकतर पावर और 280 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा। इस गाड़ी का माइलेज भी काफी शानदार होगी।

यह भी पढ़िए: अब जबरदस्त लुक में एंट्री करेंगी नई Maruti Swift, जाने फीचर्स के बारे में

अब पावरफुल इंजन के साथ आ रही Mahindra Bolero,कब होगी लॉन्च

Mahindra Bolero के फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स में भी काफी अपडेट किया गया है। इससे आपको 10.25 इंच के टच स्क्रीन, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, वायरलेस कनेक्टिविटी, सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, ड्यूल क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़िए: मार्केट मे धूम मचाने आ रहा है रियलमी का सबसे सस्ता 45W 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फिचर्स

Mahindra Bolero के कीमत और लॉन्च डेट

इस महिंद्रा बोलेरो की कितनी कीमत होगी और इसे भारतीय मार्केट में कब तक लांच किया जाएगा। आपको बता दे की इस गाड़ी की कीमत 13.99 लाख रुपए तक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में होगी। इस गाड़ी को लॉन्च 15 मई 2024किया जाएगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed