इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई 2024 Nissan X-Trail कार, जानिए इसकी कीमत

0
maxresdefault 15

2024 Nissan X-Trail

इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई 2024 Nissan X-Trail कार, जानिए इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में आपको बता दे की यू तो भारतीय मार्केट में बहुत सी गाड़ियां मौजूद है, लेकिन हम आज आपको जिस गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, उसका नाम Nissan X-Trail है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

पहली बार आयोजित होगा हिंदू अमेरिकी शिखर सम्मेलन यूएस संसद में , केविन मैक्कार्थी सम्मेलन को करेंगे संबोधित

2024 Nissan X-Trail ka स्पेसिफिकेशन

यदि इसके फीचर्स के मामले में बात करें तो 2024 Nissan X-Trail में आपको बोल्ड ग्रिल, LED हेडलाइट्स और डीआरएल्स, वाइड स्टांस और 18 इंच के अलॉय व्हील्स, के साथ ही सॉफ्ट टच मटेरियल, लेदर की सीटें और पैνοरमिक सनरूफ, और एडवांस इंफोटेनमेंट सिस्टम, लेटेस्ट कनेक्टिविटी जैसे कई तरह के प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई 2024 Nissan X-Trail कार, जानिए इसकी कीमत

2024 Nissan X-Trail पावरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने अपनी नई 2024Nissan X-Trail में अपने यूजर्स को इंजन के दो ऑप्शन दिए है, जिसमे पहला वेरिएंट 2.5 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का है, जो की यह इंजन 181 bhp की पावर और 244 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इसका दूसरा वेरिएंट 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का है, जो की यह 163 PS की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

हो सकता हैगम्भीर हादसा महार पानी गांव में बिजली ट्रांसफार्मर के टूटे पोल से खतरा मंडराया

2024 Nissan X-Trail कीमत

यदि आप बात करें इसकी कीमत की तो कंपनी ने अपनी नई 2024 Nissan X-Trail कि भारतीय बाजार में शुरुआती 100 शोरूम कीमत करीब 40 लाख के आस पास होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed