मौसम विभाग :- अगले 24 घंटों में में भारी बारिश का मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

0
image 558
image 558

मौसम विभाग :- अगले 24 घंटों में इन 10 जिलों में भारी बारिश का मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Times Now Madhyapradesh मौसम कार्यालय ने गुजरात के छिटपुट इलाकों में वर्षा का अंदेशा जताया है। मौसम विभाग ने कहा हे की जहां IMD ने अपने जारी पूर्वानुमान की 24 से 27 नवंबर तक गुजरात के छिटपुट क्षेत्रों में वर्षा की आशंका जताई गई है। जिससे देश के मौसम में एक बार पुनः बड़े सिरे से बदलाव दर्ज किया जा सकता हैं। यहां ठंड के मौसम में वर्षा के अंदेशे ने कृषकों की चिंता काफी हद तक बढ़ा दी है।

यह भी पढ़िए :- मोदी सरकार की बड़ी घोसना free gas cylinder और चूल्हा, सरकार ने किया ऐलान , जानिए कैसे मिलगा इस योजना का लाभ

image 559

मौसम कार्यालय के अनुरूप, रायलसीमा कर्नाटक, माहे, केरल, तटीय आंध्र प्रदेश, तटीय तमिलनाडु, के छिटपुट इलाकों में मामूली से भारी वर्षा होगी। साथ ही साथ यह भी कहा गया है कि एक दुर्बल वेस्टर्न डिस्टर्बेंस शुक्रवार को वेस्टर्न हिमालय इलाके को प्रभावशील कर सकता है। दरअसल भारतीय मौसम विज्ञान कार्यालय (IMD) ने आगामी चार दिनों तक दक्षिण प्रायद्वीपीय भागों में वर्षा की चेतावनी जारी करते हुए बताया है

यह भी पढ़िए :- इस दिन होगा भारत में लॉन्च Oppo Reno 10 सीरीज,ka दमदार कैमरे के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

image 560

मौसम विभाग :- अगले 24 घंटों में इन 10 जिलों में भारी बारिश का मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने बताया की शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में दिन के वक्त कोहरे के साथ मौसम साफ बना रहेगा। श्रीनगर में आज आकाश मुख्यतः स्पष्ट रहेगा और दिन के समय घना कोहरा छाया रहेगा। और लगभग तापमान क्रमशः 14 और (-)2 डिग्री सेल्सियस के पास पास बना रह सकता हैं।

image 561

शिमला की निचली पहाड़ियों, मध्य पहाड़ियों और उच्च शिखरों पर क्षेत्रों में साफ बना रहेगा। बीते 24 घंटों में अत्यंत अल्प टेंपरेचर केलांग में (-)2.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। मौसम विभाग ने कहा की शिमला में शुक्रवार को काम मात्रा में धूप खिली रहेगी। जिसके बाद ज्यादा पारा और कम से कम पारा क्रमशः 18 और 9 डिग्री सेल्सियस के पास पास बने रहने की आशंका जताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed